यूएसए में एक तितली-मानव संकर



एक कॉमिक बुक राइटर ने आसानी से इस कथा को कल्पना के काम के रूप में लिखा होगा। दैत्य आकार में मानवीय था, लेकिन यह लगभग 2 मीटर लंबा था, चमकदार लाल आँखें और विशाल भूरे पंख थे, जो इसे एक खड़ी मुद्रा से लंबवत रूप से ऊपर उठाने और अविश्वसनीय गति से यात्रा करने की अनुमति देता था। इसने पालतू जानवरों पर भी हमला किया और इसे देखने वाले किसी के भी दिल में डर पैदा हो गया। लेकिन 1960 के दशक के मध्य में, पश्चिमी वर्जीनिया के एक छोटे से शहर के 100 से अधिक विभिन्न निवासियों ने इस भयानक जीव को अपने समुदाय में आतंक का कारण बनते देखा। .

उन्होंने तितली को देखा। सितंबर 1966 की शुरुआत में, पॉइंट प्लेज़ेंट, वेस्ट वर्जीनिया, यूएसए के आसपास एक "अजीब पक्षी" देखा गया था। 12 नवंबर को, पांच कब्र खोदने वालों ने कहा कि उन्होंने एक "भूरे रंग के मानव जैसे प्राणी" को पास के पेड़ों से आसमान में उठते देखा और उनके सिर के ऊपर से उड़ते हुए देखा। लेकिन यह 3 दिन बाद तक नहीं था कि इस जीव ने वास्तव में यहां के निवासियों को काफी करीब से देखा था। 



15 नवंबर को, प्वाइंट प्लीजेंट के पास मैकक्लिंटिक वन्यजीव अभयारण्य के पास दो युवा जोड़े एक साथ गाड़ी चला रहे थे। इस स्थान को स्थानीय रूप से "टीएनटी" के रूप में जाना जाता है, क्योंकि इसका उपयोग द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान एक विस्फोटक डिपो के रूप में किया गया था और आसपास के क्षेत्र में कई परित्यक्त रसायन और औद्योगिक संयंत्र हैं। उस रात बाद में, दंपति एक बिजली संयंत्र के पास पहुंचे और उसका दरवाजा खुला पाया। फिर उन्होंने देखा कि दो विशाल लाल आंखें उनकी ओर एक चमकदार रोशनी फेंक रही हैं।

ये गोल, कृत्रिम निद्रावस्था वाली घूरने वाली डिस्क के आकार की आंखें एक शरीर से जुड़ी होती हैं, जिसे वे "आकार में मानव" कहते हैं, लेकिन बड़ा, शायद 1.8 मीटर से 2 मीटर से अधिक लंबा। इसके बड़े पंख होते हैं जो पीछे की तरफ बंद होते हैं। इसके पंखों का फैलाव लगभग 3.4 मीटर है, और यह कार का पीछा करता है, भले ही वे 160 किमी/घंटा की गति से यात्रा कर रहे हों। पुरुष अंततः पॉइंट प्लेज़ेंट शहर के क्षेत्र में पहुँचे, जहाँ उनका पीछा करने वाले घूमे और गायब हो गए। वे स्थानीय पुलिस स्टेशन गए और उन्होंने जो कुछ देखा उसे बताया।



हालांकि स्थानीय पुलिस को टीएनटी पर कुछ नहीं मिला, लेकिन उनका मानना ​​है कि युगल ने कुछ देखा था। अगले कुछ दिनों में, स्थानीय आबादी को धमकी देने वाले विशाल "पक्षी" की रिपोर्ट बढ़ती आवृत्ति के साथ पुलिस मुख्यालय को दी गई। कई सवारों ने पूरे क्षेत्र में टीवी और रेडियो रिसेप्शन रुकावटों के साथ-साथ जीव को सीधे उनके ऊपर झपटते हुए अनुभव किया है।

प्वाइंट प्लीसेंट से 145 किमी दूर सालोम में एक आदमी का टीवी टूटा हुआ है। जैसे ही उसके टीवी ने काम करना बंद किया, बाहर बरामदे में कुत्ता घुरघुराने लगा। वह जाँच करने के लिए बाहर गया और घास के शेड में दो चमकदार लाल बत्तियाँ देखीं, जहाँ उसका कुत्ता भाग गया था। डर के मारे वह आदमी घर लौट आया और सारी खिड़कियाँ और अपना सामान बंद कर लिया। उस रात वह अपने पास बंदूक रखकर सो गया। उसका कुत्ता फिर कभी नहीं देखा गया था।



शायद, तितली लोगों से जुड़ी सबसे डरावनी कहानी 16 नवंबर, 1966 को घटी। एक युवा मां कुछ दोस्तों से मिलने के लिए गाड़ी चला रही थी, जिनके पास टीएनटी क्षेत्र में एक अपार्टमेंट था। उसने कहा कि उसने आकाश में एक "अजीब लाल बत्ती" देखी, और जब वह अपने दोस्तों के घर पहुंची, तो उसने अपनी कार के पास कुछ सरसराहट सुनी। "यह लेटने जैसा है," उसने कहा। यह धीरे-धीरे जमीन से उठा। भयानक चमकदार टकटकी वाले आदमी से भी बड़ी ग्रे चीज। घबराकर, उसने अपनी बेटी को गले से लगा लिया और तेजी से घर की ओर भागी, झट से अपने पीछे का दरवाजा बंद कर लिया। जीव बरामदे में बैठ गया और खिड़की से बाहर देखने लगा।

पुलिस को बुलाया गया और जब तक वे वहां पहुंचे तब तक तितली जा चुकी थी। अगले वर्ष के दौरान, अग्निशामकों और पायलटों सहित कई गवाहों द्वारा तितली को देखा गया था। धीरे-धीरे, ये अफवाहें यूएफओ, अज्ञात उड़ने वाली वस्तुओं, अजीब रोशनी और "मेन इन ब्लैक" के मामलों में बदल गईं।


शाम 5:00 बजे। 15 दिसंबर, 1967 को ओहियो से पॉइंट प्लीसेंट को जोड़ने वाला सिल्वर ब्रिज अचानक ढह गया, 46 लोगों की मौत हो गई और पॉइंट प्लीसेंट के निवासियों को अपने वास्तविक डर का सामना करने के लिए मजबूर होना पड़ा, न कि अपने वास्तविक डर का। काल्पनिक राक्षसों के साथ सही। इस प्राणी की भयोत्पादक शक्ति निरर्थक हो गई और धीरे-धीरे इसे भुला दिया गया। हालाँकि, बहुत से लोग अभी भी मानते हैं कि भांग के पतन की यह आपदा तितली के खतरे का अंतिम कार्य हो सकती है।


Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2